Rajasthan JPA Exam Cancel जूनियर पर्सनल असिस्टेंट की दूसरे चरण की परीक्षा स्थगित

Rajasthan High Court JPA Notice: राजस्थान हाईकोर्ट ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के दूसरे चरण की परीक्षा को स्थगित कर दिया है । इसके लिए राजस्थान हाईकोर्ट ने इसका ऑफिसियल नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है । राजस्थान हाईकोर्ट ने लोकसभा चुनावों का हवाला देते दूसरे चरण की परीक्षा को स्थगित कर दिया ।

Rajasthan JPA Exam Cancel
Rajasthan JPA Exam Cancel

राजस्थान हाईकोर्ट ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के 30 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी लिखित परीक्षा का आयोजन किया था । इस लिखित परीक्षा मे चयनित अभ्यर्थियों को हाईकोर्ट ने दूसरे चरण की परीक्षा के शॉर्टलिस्ट किया गया था । इन शॉर्टलिस्ट अभ्यर्थियों को दूसरे चरण शॉर्ट्हैन्ड स्पीड अससेस्मेंट टेस्ट के लिए बुलाया गया ।

राजस्थान जूनियर असिस्टेंट की दूसरे चरण की परीक्षा स्थगित

अब राजस्थान हाईकोर्ट ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के दूसरे चरण की परीक्षा को लोकसभा चुनावों के कारण स्थगित कर दिया है । अब इन अभ्यर्थियों के लिए दूसरे चरण की परीक्षा तिथि का अलग से नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा ।

राजस्थान हाईकोर्ट के द्वारा जारी नोटिस के अनुसार सभी अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि राजस्थान राज्य मे लोकसभा चुनाव 19 व 26 अप्रैल 2024 के कारण जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए शॉर्टहैंड स्पीड असेसमेंट टेस्ट 18 से 20 अप्रैल 2024 निर्धारित था । अब इसको आगामी आदेशों तक स्थगित किया जाता है ।

शॉर्टहैंड स्पीड असेसमेंट टेस्ट की नई तारीखें जल्द ही घोषित की जाएंगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नियमित रूप से इस न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट देखते रहें।

Rajasthan JPA Exam Cancel Check

राजस्थान हाईकोर्ट जूनियर पर्सनल असिस्टेंट नोटिस के लिए यहाँ क्लिक करे

इस वेबसाइट पर आपको सरकारी नौकरी, शिक्षा समाचार, सरकार की सभी योजनाएं सभी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपडेट सबसे पहले उपलब्ध करवाई जाती है। अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से जुड़े: Click Here

Leave a Comment

two × 4 =